Wednesday, July 6, 2022

एसके म्यूजिक वर्क्स ने “छम्मो” नामक एक आइटम गीत का संगीत बम गिराया

बारिश की संगीतमय ध्वनि सभी का मनोरंजन करती है और यह मानसूनएसके म्यूजिक वर्क्स नेछम्मोनामक एक आइटम गीत का संगीत बम गिराया।  इसका कर्कश, कामुक और मोहक और अब तक के सबसे मज़ेदार आइटम गीतों में से एक के रूप में अपना नाम बना लेगा।

 संगीतकार: सिद्धार्थ कश्यप, गीत: शकील आज़मी, गायक: राजा हसन, साक्षी होल्कर, विशेषता: श्वेता खंडूरी, शाहवर अली, राजेश शर्मा, जाकिर हुसैन, कुरुश देबू, जीके देसाई, डीजे रीना बरोट, कोरियोग्राफर: रूएल दौसन वरिंदानी, वीडियो निर्देशक  : अजीज जी, एसके म्यूजिक वर्क्स द्वारा निर्मित

 भारतीय संगीत बिरादरी में चुनौती देने और नए बेंचमार्क बनाने के लिए एसके म्यूजिक वर्क्स का विजन हर लॉन्च के साथ करीब रहा है।  एसके म्यूज़िक वर्क्स एक स्वतंत्र आइटम सॉन्ग को रिलीज़ करके एक तरह की क्रांति ला रहा है, जिसमें स्टार कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है, जिन्होंने एक जगह बनाई है और शुद्ध प्रतिभा के आधार पर लाखों प्रशंसक आधार अर्जित किए हैं, कि केवल कुछ बॉक्स ऑफिस हिट या डरावना में अभिनय करके  विवादास्पद कहानियां और अंतिम परिणाम दर्शकों के लिएछम्मोमें उनके शानदार प्रदर्शन के साथ आश्चर्यजनक उपहार है।

 सीओओ, सनोबर हेरेकर कहते हैं, “एसके म्यूजिक वर्क्स में हर कोई सांस लेता है, पीता है, खाता है, सोता है और 24X7 संगीत जीता है।  सर्वोत्तम और सबसे उन्नत तकनीक का उपयोग करते हुए एक अभिनव, अव्यवस्थितब्रेकिंग अभी तक आकर्षक आकर्षक संगीत के साथ, हम दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए सबसे सनसनीखेज संगीत अनुभव लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।  एसके म्यूजिक वर्क्स में, हम हर म्यूजिकल प्रोजेक्ट का इलाज और निष्पादन करते हैं।

 श्वेता खंडूरी कोछम्मोके रूप में पेश करते हुए, वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं और लगता है कि उन्होंने केवल हर मनोरंजनकर्ता को बल्कि खुद को भी अपने पागल डांस मूव्स के साथ और अपने विद्युतीकरण प्रदर्शन के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए पछाड़ दिया है।

 “छम्मोका विशाल पैमाना अपनी अनूठी अवधारणा के साथ शुरू होता है जो हमें एक शानदार फैशन अनुक्रम की पृष्ठभूमि में सेट एक मेगा फिल्म आइटम गीत की याद दिलाता है जो शाहवर अली, राजेश शर्मा, जाकिर की पसंद के साथ एक रोमांचक मनोरंजक टिनसेल शहर में बदल जाता है।  हुसैन, कुरुश देबू, जीके देसाई उमस भरे और चिलचिलाती धूप के साथ श्वेता खंडूरी।  साक्षी होल्कर की सुरीली आवाज और हमेशा मंत्रमुग्ध करने वाले राजा हसन के साथ शकील आज़मी के धूर्त और कलात्मक गीतों से युक्त, सिद्धार्थ कश्यप की एक स्थायी और चिरस्थायी रचना में पूरी तरह से सिमट गया और इक्कादुक्का निर्देशक अजीज ज़ी द्वारा शानदार ढंग से शूट किया गया, जो पहले कभी नहीं देखा गया है।  दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के लिए अनुभव।

 SK MUSIC वर्क्स नेछम्मोके संगीत वीडियो में अद्वितीय भव्यता लाने के लिए बहुत ही शानदार और हर्कुलियन सेट, भव्य वेशभूषा, असाधारण शूटिंग के साथ स्वतंत्र संगीत बनाने की सामान्य और पारंपरिक कम बजट शैली को तोड़ दिया है।


 मावेरिक संगीतकार और एसके म्यूजिक वर्क्स के पीछे का दिमाग सिद्धार्थ कश्यप कहते हैं, “छम्मो एक बहुत ही अनूठा गीत है, केवल इसके संगीत के हमारे उपचार के मामले में, बल्कि इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि गाने के शानदार वीडियो को बनाने में सभी ने क्या किया है। हालांकि  छम्मो एक आइटम सॉन्ग है, शायद पहली बार, हमने आइटम सॉन्ग में बहुत ही रचनात्मक तरीके से शायरी का इस्तेमाल किया है, जो सुपर टैलेंटेड शकील आज़मी द्वारा लिखा गया है। गीत और धुन दोनों में बहुत हुपला और मस्ती है।  गीत। कुशल कुशल गायक राजा हसन और साक्षी होल्कर ने एक उत्कृष्ट काम किया है और जिस तरह की ऊर्जा उन्होंने डाली है, वह असत्य है। मैंने साक्षी को पहली बार कुछ साल पहले सुना था और शक्ति और पंच को पैक करने का फैसला किया था  तभीछम्मोजैसी योग्य रचना में उनकी आवाज़। इसके अलावा, वीडियो के लिए सबसे उपयुक्त कलाकारों को कास्ट करने पर बहुत काम और शोध किया गया है, शायद एक फीचर फिल्म की तरह। पूरी अवधारणा और परियोजना को सुनने के बाद  , हर एक  जिस कलाकार से हमने संपर्क किया, उसने सभी आशंकाओं को दूर कर दिया और पूरे पागलपन, ऊर्जा और प्रतिबद्धता के साथ शूटिंग के दौरान नृत्य, अभिनय और प्रदर्शन किया।  हम एसके म्यूजिक वर्क्स में अपने दर्शकों के लिए असाधारण और अभूतपूर्व अनुभव देने के लिए किसी भी मोर्चे पर समझौता किए बिना स्वतंत्र और मूल संगीत के लिए उच्च मानक स्थापित करना जारी रखेंगे।  प्रत्येक परियोजना के लिए एसके म्यूजिक वर्क्स में हमारी शून्य समझौता रणनीति एक साहसिक कदम है और हमारे पास स्वतंत्र संगीत के प्रबंधन के तरीके में सुधार करने का एक दीर्घकालिक दृष्टिकोण है।

 सिद्धार्थ कश्यप आगे कहते हैं, “ऐस डायरेक्टर अजीज ज़ी नेछम्मोके अद्भुत वीडियो की अवधारणा और कहानी को आगे बढ़ाया है।  मुझे यकीन है कि गाना सुनते हुए संगीत वीडियो देखने वाले सभी लोगों को बॉलीवुड फीचर फिल्म के गाने जैसा ही महसूस होगा।  मैं एसके म्यूजिक वर्क्स और छम्मो की पूरी टीम को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस म्यूजिक प्रोजेक्ट को एक साथ लाने के लिए अथक प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें :   अभिषेक और अमिताभ के बाद अब जया बच्चन भी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार

 संगीत वीडियो के निदेशक, अजीज ज़ी कहते हैं, “सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर रूएल दुसान विरंदानी इससे पहले गल्ती से मिस्टेक और जुगनू जैसे गानों को कोरियोग्राफ कर चुके हैं और वे गाने अपने हुक स्टेप्स के लिए प्रसिद्ध हुए।  अब जब उन्होंने छम्मो को कोरियोग्राफ किया है, तो हम उम्मीद करते हैं कि हुक स्टेप जनता के बीच प्रसिद्ध होगा।  हम चाहते थे कि एक सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर इस गाने को करे, इसलिए हमने रूएल से संपर्क किया और जैसे ही उसने गाना सुना, वह सहमत हो गया।  रुएल और मैं पुराने दोस्त रहे हैं इसलिए उनके साथ काम करना एक खुशी की बात थी।  गाना सुनते ही वह उछल पड़ा और तुरंत बोर्ड पर गयाअजीज ज़ी कहते हैं, “मैंने पहली बार एक आइटम गीत किया है, यह एक बहुत ही अलग और अद्भुत अनुभव था। इस गाने को करने में पूरी टीम के साथ बहुत मज़ा आया।  , सेट पर मौजूद सभी लोगों ने बहुत अच्छा समय बिताया। ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी गाने की शूटिंग कर रहा हूं, ऐसा लगा कि मैं एक बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। सिद्धार्थ कश्यप ने रचना के साथ एक उत्कृष्ट काम किया है, यहां तक ​​कि वीडियो में भी  संगीत के अपने कद से मेल खाने के लिए

यह भी पढ़ें :   कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा, ट्वीट कर लोगों के साथ शेयर की ख़ुशी

 निपुण गायक राजा हसन कहते हैं, “एसके म्यूजिक वर्क्स और सिद्धार्थ कश्यप सर के साथ काम करना एक शानदार और पूरी तरह से नया सीखने का अनुभव था।  सिद्धार्थ कश्यप सर और उनकी पूरी टीम ने हर प्रोजेक्ट में जो ब्योरा दिया है, उसके प्रति अभूतपूर्व समर्पण और ध्यान से मैं चकित हूं।  और सबसे बढ़कर, मुझे यह उल्लेख करना चाहिए कि सिद्धार्थ कश्यप जी को किसी और से अलग करने वाली बात यह है कि वह केवल एक महान संगीतकार हैं, बल्कि एक महान इंसान भी हैं।  उनके साथ काम करना सम्मान की बात है।  छम्मो निश्चित रूप से एक अनूठा आइटम गीत है लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि गाने में मस्तीमजालुटफ और पागलपन का दीवाना है।  हालांकि मैं जानता हूं कि गाने में अधिकांश कलाकारों को दिखाया गया है, मैं कभी भी कल्पना नहीं कर सकता था कि वे एक संगीत वीडियो में उस तरह की ऊर्जा और तबाही मचा सकते हैं जैसा मैंनेछम्मोमें देखा था।  मैं निर्देशक अजीज ज़ी के लिए एक विशेष उल्लेख करना चाहूंगा जिन्होंने संगीत वीडियो के लिए अपने अद्भुत निर्देशन के साथ यह जादू पैदा किया है।  मैं पहली बार अज़ीज़ ज़ी से लगभग 15 साल पहले दुबई में एक शूट पर मिला था और तब से, मैं उनके साथ काम करने का सपना देख रहा था, जो पहली बारइश्क की मिट्टीमें पूरा हुआ था, लेकिन उनके साथछम्मोप्रोजेक्ट ने मेरे सपने को आगे बढ़ाया।  समझना।  मैं पूरे दिल से कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि मुझे भविष्य में सिद्धार्थ कश्यप सर, अजीज ज़ी और एसके म्यूजिक वर्क्स की अविश्वसनीय टीम जैसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने का अधिक अवसर मिले।

 एक बहुत ही युवा, प्रतिभाशाली और पावर पैक गायिका साक्षी होल्कर कहती हैं, “सिद्धार्थ कश्यप सर के साथ काम करना मेरे जीवन का एक अविस्मरणीय अध्याय रहेगा। वह हर कलाकार से जो सकारात्मकता, जोश और पूर्ण सरलता ला सकते हैं, वह मन उड़ाने वाला है। मैं पूरी तरह से कह सकता हूं।  ईमानदारी से कि उन्होंने मुझमें से सर्वश्रेष्ठ लाया है, शायद मेरी कल्पना से परे। मेरे करियर में इस स्थायी और विशिष्ट अवसर के लिए सिद्धार्थ सर को धन्यवाद।

 प्रशंसित अभिनेता जाकिर हुसैन कहते हैं, “सिद्धार्थ कश्यप जी के साथ काम करने से स्वतंत्र संगीत परियोजनाओं के बारे में मेरी धारणा पूरी तरह से बदल गई।छम्मोएक सुपर पेप्पी, उत्कृष्ट रूप से रचित और भव्य रूप से शूट किया गया संगीत वीडियो है। उत्तेजक गीतकार शकील आज़मी मुझे लंबे समय से जानते हैं और  मुझे उनकी विशिष्ट विचित्र और अद्वितीय लेखन शैली से प्यार हो गया है और उन्होंने सिद्धार्थ कश्यप की दृष्टि और रचना के साथ पूर्ण न्याय किया है। शूटिंग के अनुभव ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया। विवरण के लिए सावधानीपूर्वक योजना, विशाल सेट, अत्यधिक  वेशभूषा, कुशल चालक दल और बाकी सब कुछ एक बड़े बजट फीचर फिल्म स्तर की परियोजना से कम नहीं था। हालांकि यह एक स्वतंत्र संगीत लेबल के लिए एक आइटम गीत पर काम करने का मेरा पहला अनुभव था, इसने मुझे शूटिंग के अंत में एक वाह अनुभव के साथ छोड़ दिया।  मैं सिद्धार्थ जी को व्यक्तिगत रूप से सभी शाही आतिथ्य और अन्य सभी चीजों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और एसके म्यूजिक वर्क्स की पूरी टीम को दर्शकों से ढेर सारी सफलता, प्रशंसा और प्यार की कामना करता हूं।  ‘छम्मोकी रिलीज के बाद

यह भी पढ़ें :   किसानों के कोरोना वायरस का टीका लगाने की मांग पर बॉलीवुड डायरेक्टर की खरी-खरी

 आकर्षक और प्रतिभाशाली अभिनेता शाहवर अली कहते हैं, “सबसे पहले, मैं सिद्धार्थ कश्यप जी पर एसके म्यूजिक वर्क्स और स्वतंत्र संगीत को इस स्तर तक ले जाने में सक्षम होने पर गर्व और खुशी महसूस करता हूं और मुझे यकीन है कि यह सिर्फ एक शुरुआत है। एक ही गृहनगर से रहा हैमैं संगीत उद्योग को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए उनकी ओर देखता हूं और इस तथ्य पर गर्व करता हूं कि एसके म्यूजिक वर्क्स ने इतने कम समय में इस संगीत व्यवसाय को फिर से परिभाषित करने के लिए पारंपरिक स्वतंत्र संगीत के सभी नियमित मानदंडों को बाधित कर दिया है। हालांकि मैंने बहुत कुछ किया है।  अतीत में मनोरंजन व्यवसाय में काम करने के लिए, “छम्मोअलग है। मैं अभी तक इस तरह के पागलपन और पैमाने के एक ओवरऑड्स प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बना हूं जो समान रूप से उत्तम दर्जे का और विशाल है। मुझे विश्वास है कि  इसकी रिलीज के पहले मिनट से दर्शकों के साथ जुड़ाव और जुड़ाव लंबे समय तक संगीत उद्योग में चर्चा का विषय रहेगा और अजीज ज़ी, जिनके काम की मैं अब लगभग दो दशकों से प्रशंसा कर रहा हूं, उनकी सर्वोत्कृष्ट शैली के साथ  दिशा नेछोलिया है  बारूदएक स्तर तक जो पूरे उद्योग को उसके द्वारा निर्धारित नए मानकों को पूरा करने के लिए मजबूर करेगा।  हालांकि हमने अतीत में एक साथ बहुत काम किया है, लेकिनछम्मोने जीवन भर के लिए यादें बनाई हैं।  “छम्मोके बारे में विशिष्ट रूप से आश्चर्यजनक और विघटनकारी है, पूरे गीत की इसकी अवधारणा, जैसा कि अजीज ज़ी और पूरी एसके म्यूजिक वर्क्स टीम द्वारा परिकल्पित और निष्पादित किया गया है।  जैसे ही वीडियो शुरू होता है, ऐसा लगता है कि आप एक बहुत ही उच्च श्रेणी, स्टाइलिश और उत्तम दर्जे का फैशन शो देख रहे हैं और यह कैसे धीरेधीरे और जादुई रूप से एक आइटम गीत में बदल जाता है।  यह वास्तव में एक तरह की फीचर फिल्म अवधारणा है।  जल्द ही इसका अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।

यह भी पढ़ें :   आर्यन खान के मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग लेकर शिवसेना ने किया कोर्ट का रुख

 कुरुश देबू कहते हैं,सभी की निगाहें 22 जून, 2022 को एसके म्यूजिक वर्क्स यूट्यूब चैनल परछम्मोनामक एक अद्वितीय आइटम गीत के वैश्विक लॉन्च के लिए लगी हुई हैं, जो संगीत के दृश्य पर धूम मचाने के लिए तैयार है। एक उत्कृष्ट गीत जो उत्तेजित करेगा और लाएगा  आप गैरनर्तकियों को भी नृत्य करने के लिए मंचित करते हैं। अजीज ज़ी द्वारा निर्देशित उस्ताद सिद्धार्थ कश्यप जी द्वारा कल्पना और संगीतबद्ध, जो लगभग दो दशकों से निर्देशन कर रहे हैं और उनकी प्रसिद्धि के लिए कई प्रसिद्ध संगीत वीडियो और फीचर फिल्में हैं, लेकिन मुझे यकीन हैमेरी तरहछम्मोउनके लिए भी खास है। उन्होंने मुझे छम्मो में एकबॉसचरित्र के रूप में कास्ट किया है और मुझे उनके और उनकी पूरी टीम के साथ शूटिंग के हर पल से प्यार है। मेरे पसंदीदा गायकों में से एक राजा हसन और साक्षी होल्कर द्वारा गाया गया  , उद्योग के प्रतिभाशाली लोगों में से एक शकील आज़मी जी के गीत, मैं एक बहुप्रतीक्षित संगीत वीडियो में मुझे यह अवसर देने के लिए सिद्धार्थ कश्यप जी और अजीज ज़ी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। साथ ही, राजेश शर्मा जैसे प्रतिभाशाली और वरिष्ठ कलाकारों के साथ काम करनाजाकिर हुसैन, शाहवर अली, जीके देसाई, श्वेतो  खंडूरी और बहुत कुछ एक विनम्र और सीखने का शानदार अनुभव था।  आप शूटिंग के दौरानफन कोशिएंटस्तर की कल्पना इस तथ्य से कर सकते हैं कि जब हमारे पास अपना शॉट नहीं था, तब भी हम सभी कैमरे के पीछे नाच रहे थे।  मुझे यकीन है कि यह गीत 2022 और आने वाले वर्षों के लिए नृत्य, शादी और हर त्योहार का गान बन जाएगा।  जैसे ही मैंने शूटिंग के लिए सेट पर कदम रखा, मुझे इससे प्यार हो गया और शूटिंग खत्म होने के बाद भी मैं इसे अपने दिमाग से नहीं निकाल सकता।  एसके म्यूजिक वर्क्स के साथ यह मेरा पहला काम करने का अनुभव था और पूरी शूटिंग के दौरान जिस रॉयल्टी के साथ सभी के साथ व्यवहार किया गया वह एक राजा की फिरौती के लायक था।  काम पर पेशेवरता के गंभीर स्तर के साथसाथ जीवन भर के लिए अविश्वसनीय मजेदार क्षण मैं शूटिंग के बाद वापस ले लेता हूं।  काश मुझे भविष्य में भी सिद्धार्थ कश्यप जी और एसके म्यूजिक वर्क्स के साथ काम करने का मौका मिलता।

 उत्तेजक और प्रतिष्ठित गीतकार शकील आज़मी कहते हैं, “ऐसा बहुत कम होता है कि मुझे एक आइटम गीत के लिए गीत लिखने और बनाने के लिए संपर्क किया जाता है। मैंने अतीत में सिद्धार्थ कश्यप जी के साथ काम किया है और मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझ पर विश्वास और लिखने की मेरी क्षमता को व्यक्त किया।  एक आइटम गीत के लिए गीत। सिद्धार्थ कश्यप जी सामान्य और सामान्य से परे देखते हैं और उनके द्वारा किए जाने वाले प्रत्येक प्रोजेक्ट पर एक बहुत ही अलग रचनात्मक दृष्टिकोण रखते हैं। उन्होंने एक आइटम गीत लिखने पर जोर दिया। उनकेछम्मोप्रोजेक्ट ने मुझे अधिकतम सीमा तक परीक्षण किया।छम्मो की  “गीत कर्कश, कलात्मक, कामुक, ऊर्जावान, उच्च ओकटाइन, शरारती, शानदार और फिर भी गंभीर रूप से काव्यात्मक और महाकाव्य हैं लेकिन कहीं भी अश्लील और अश्लील नहीं हैं। मेरी राय में, केवल सभी आइटम नंबरों में से बल्कि मेरे पास मौजूद सभी गीतों में से  मेरे जीवन के लिए लिखित गीत, “छम्मोमेरे अब तक के सबसे अच्छे कामों में से एक है। अवधारणा बस कमाल की है और लेखन की यह शैली गीत को पूरी तरह से नया और नवीनता प्रदान करेगी। ऐसा कुछ लिखने के लिए स्वतंत्र महसूस होता है जो आपको मजबूर करता है  कलम एक आउट  बॉक्स प्रोजेक्ट जैसेछम्मो  और सबसे बढ़कर, वीडियो में एक अकल्पनीय कहानी और अवधारणा के साथ खूबसूरती से शूट किया गया वीडियो मुझे इस तरह के एक शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बहुत खास महसूस कराता है।  वीडियो के अंत में जिस भावना के साथछम्मोआपको छोड़ता है, वह दर्शकों को विश्वास करने के लिए देखना होगा।  और वीडियो के लिए क्या अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी है।  देखकर ही विश्वास होगा।  मैं केवल इतना कह सकता हूं कि सिद्धार्थ कश्यप जी एक अद्भुत रचनात्मक व्यक्ति, आकर्षक संगीतकार, विलक्षण व्यवसायी और सबसे महत्वपूर्ण रूप से आश्चर्यजनक रूप से सुंदर इंसान का एक असाधारण संयोजन है।  मुझे सभी के साथ साझा करना चाहिए कि सिद्धार्थ कश्यप जी अपने कॉलेज के दिनों से संगीत के पारखी रहे हैं, अपने कॉलेज के दिनों से ही रचनाएँ बनाते रहे हैं और संगीत उनके खून में चलता है।  यह संगीत के लिए उनका अद्वितीय जुनून है जो अब उस तरह के संगीत में परिलक्षित होता है जो उद्योग में शायद ही कभी मेल खाता हो।  मुझे इसे आपके साथ साझा करने दें और मुझे यकीन है कि सभी को यह जानकर सुखद आश्चर्य होगा किछम्मोपहले मेरे द्वारा लिखा गया था और जीनियस एसके द्वारा शॉर्टलिस्ट किया गया था और फिर इसकी रचना की गई थी।  कुल मिलाकर भावना बाल बढ़ाने की है और मैं उंगलियों को पार कर रहा हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिएछम्मोका इंतजार नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें :   आर्यन खान के मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग लेकर शिवसेना ने किया कोर्ट का रुख
यह भी पढ़ें :   शिल्पा शेट्टी अपने सभी प्रयासों के माध्यम से फिटनेस को प्रोत्साहित करती हैं। 

 बहुत लोकप्रिय कलाकार जीके सेसाई कहते हैं, “एसके म्यूजिक वर्क्स और सिद्धार्थ कश्यप जी के साथ यह मेरा पहला गाना है। मैंनेछम्मोका हिस्सा बनने के हर पल का आनंद लिया। जब मैंने पहली बार छम्मो सुना, तो मुझे प्यार हो गया।  रचना, अवधारणा, गीत और वीडियो शूट में तीव्रता, उत्साह, जीवंतता, जीवंतता और ज़िपो गड़बड़। इसमें सदाबहार चार्टबस्टर बनने की क्षमता है। अजीज ज़ी केवल इस आकार, पैमाने और परिमाण की एक परियोजना को आगे बढ़ा सकते हैं  इतनी चालाकी और पूर्णता के साथ। इस विशाल परियोजना की पूरी शूटिंग के दौरान मजेदार हिस्सा मुझे अविस्मरणीय यादों के साथ छोड़ देता है। शकील आज़मी जी एक बहुत वरिष्ठ गीतकार हैं और उन्होंने अपनी स्थिति के अनुरूप एक प्रतिष्ठित गीत लिखा है, शायद उनमें से एक के रूप में  सर्वश्रेष्ठ गीतकार। कुछ लोग कुछ प्रतिभा के साथ पैदा होते हैं जो उनके खून में दौड़ते हैं, जैसे महान सचिन तेंदुलकर एक जन्मजात क्रिकेटर थे, वैसे ही सिद्धार्थ कश्यप जी एक प्रतिभाशाली संगीतकार हैं, संगीत उनके खून में गहरा है। उन्हें बहुत सारे वाद्ययंत्र बजाने में मजा आता है।  और उसका ज्ञान और समझ  गायन, संगीत और दर्शकों की नब्ज मनमोहक है।  क्या वह पहले एक महान संगीतकार है, या एक महान इंसान पहले या एक सफल उद्योगपति पहले या एक शानदार रचनात्मक व्यक्ति पहले या एक प्रेरणादायक नेता या एक अद्भुत टीम खिलाड़ी पहले सभी बहस योग्य हैं, लेकिन सभी सिद्धार्थ कश्यप जी और इच्छा के बारे में सत्य तथ्य हैं  उन्हें संगीत उद्योग में अपने क्रांतिकारी दृष्टिकोण को आगे भी जारी रखने के लिए शुभकामनाएं।  उनके जैसे दूरदर्शी दुर्लभ हैं, मैं उन्हें भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।  जिस रास्ते पर वह चल रहा है, उस पर चलने के लिए हिम्मत, दृढ़ विश्वास, जुनून, प्रतिभा, अनुसरण और प्रतिबद्धता की जरूरत होती है।  आप पर गर्व है सिद्धार्थ जी और आपके लिए एक अरब प्रार्थनाएं और आप आगे एक रोमांचक यात्रा कर रहे हैं

 एक अवंतगार्डे आइटम नंबर, जो 2022, 22 जून, 2022 के अगले डांसिंग एंथम के रूप में धूम मचाने के लिए तैयार हैलॉन्च की तारीखों के बारे में भी कुछ जादुई नहीं है।छम्मोउतर रहा है

Latest news

महान संगीतकार आर डी बर्मन की जयंती चंडीगढ़ में म्यूजिकल शो के साथ मनाई गई

महान संगीतकार आर डी बर्मन की जयंती आज यहां मिनी टैगोर थिएटर, चंडीगढ़ में म्यूजिकल शो के साथ मनाई गई। इस कार्यक्रम का आयोजन...

एसके म्यूजिक वर्क्स ने “छम्मो” नामक एक आइटम गीत का संगीत बम गिराया

बारिश की संगीतमय ध्वनि सभी का मनोरंजन करती है और यह मानसून;  एसके म्यूजिक वर्क्स ने "छम्मो" नामक एक आइटम गीत का संगीत बम...

मुख्यमंत्री की तरफ से भ्रष्टाचार के ख़िलाफ बड़ी कार्यवाही

भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त न करने की रणनीति के अंतर्गत मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने अपने कार्यकाल के थोड़े समय...

मुख्यमंत्री ने कैनेडा से गतिविधियाँ चला रहे गैंगस्टरों पर नकेल कसने के लिए कैनेडा सरकार से माँगी मदद

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कैनेडा की धरती से अपनी गतिविधियाँ चला रहे गैंगस्टरों को पकडऩे के लिए कैनेडा सरकार से सहयोग की...

Related news

महान संगीतकार आर डी बर्मन की जयंती चंडीगढ़ में म्यूजिकल शो के साथ मनाई गई

महान संगीतकार आर डी बर्मन की जयंती आज यहां मिनी टैगोर थिएटर, चंडीगढ़ में म्यूजिकल शो के साथ मनाई गई। इस कार्यक्रम का आयोजन...

एसके म्यूजिक वर्क्स ने “छम्मो” नामक एक आइटम गीत का संगीत बम गिराया

बारिश की संगीतमय ध्वनि सभी का मनोरंजन करती है और यह मानसून;  एसके म्यूजिक वर्क्स ने "छम्मो" नामक एक आइटम गीत का संगीत बम...

मुख्यमंत्री की तरफ से भ्रष्टाचार के ख़िलाफ बड़ी कार्यवाही

भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त न करने की रणनीति के अंतर्गत मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने अपने कार्यकाल के थोड़े समय...

मुख्यमंत्री ने कैनेडा से गतिविधियाँ चला रहे गैंगस्टरों पर नकेल कसने के लिए कैनेडा सरकार से माँगी मदद

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कैनेडा की धरती से अपनी गतिविधियाँ चला रहे गैंगस्टरों को पकडऩे के लिए कैनेडा सरकार से सहयोग की...